Tuesday, January 22, 2013

जिला पत्रकार संघ के दीनदयाल सारस्वत बने जिलाध्यक्ष

हिंडौन सिटी. नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सारस्वत का स्वागत करते पत्रकार।
श्रीमहावीरजी . करौली जिला पत्रकार संघ के रविवार को श्रीमहावीरजी स्थित यात्री निवास में हुए चुनावों में दैनिक भास्कर हिंडौन के ब्यूरोचीफ दीनदयाल सारस्वत जिलाध्यक्ष चुने गए है। सारस्वत ने अपने प्रतिद्वंदी को पराजित कर जीत हासिल की। सारस्वत के जिलाध्यक्ष चुने जाने पर पत्रकार संघ से जुड़े पत्रकारों ने उनका गर्मजोशी से माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर मौजूद जिला जनसम्पर्क अधिकारी हरिओम गुर्जर, पूर्व जिलाध्यक्ष नेमीचंद शर्मा आदि का भी माला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया। जिला पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष पद के दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर रविवार को चुनाव के लिए पत्रकार संघ से जुड़े सभी सदस्य श्रीमहावीरजी के यात्री निवास में एकत्रित हुए। निर्वाचन अधिकारी रमेश अग्रवाल एवं चन्द्रकेतु बेनीवाल की देखरेख में संपन्न हुए चुनावों में सर्वप्रथम जिलाध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू की गई। इसमें मतदान के दौरान पत्रकार दीनदयाल सारस्वत निर्वाचित घोषित किए गए। जिलेभर के सभी पत्रकारों ने इस चुनाव में उत्साह के साथ भाग लिया। निर्वाचन के बाद नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष सारस्वत सहित वरिष्ठ पत्रकारों का श्रीमहावीरजी मंदिर में कमेटी के प्रबंधक पीसी सेठी एवं विशेषाधिकारी पुष्पेन्द्र गुप्ता ने माला और शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। जिला परिषद के सदस्य राजपाल बंशीवाल ने जिलाध्यक्ष सारस्वत सहित पत्रकारों का सम्मान किया।
पत्रकार भगवान मोदी को दी आर्थिक सहायता
जिला पत्रकार संघ की ओर से रविवार को दुर्घटना में घायल हुए पत्रकार भगवान मोदी को उनके आवास पर जाकर पत्रकारों द्वारा आर्थिक सहायता प्रदान की गई। जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष पद के निर्वाचन के बाद सभी पत्रकार एकत्रित होकर भगवान मोदी के आवास पर पहुंचे और उन्हें जिला पत्रकार संघ की ओर से 19 हजार रुपए आर्थिक सहायता के रूप में प्रदान किए। सभी पत्रकारों ने मोदी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
सारस्वत के निर्वाचित होने पर प्रशन्नता व्यक्त की
नादौती . जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष दीनदयाल सारस्वत के निर्वाचित होने पर नादौती ब्लॉक के पत्रकारों ने प्रशन्नता व्यक्त की है। पत्रकार संघ कार्यकारिणी  के अध्यक्ष का चुनाव रविवार को श्रीमहावीरजी में हुआ था। पत्रकार चन्द्रशेखर शुक्ला, दीपेन्द्रसिंह राजावत, बलवीरसिंह, बचनसिंह, योगेन्द्र, सुरेश शर्मा, बनवारी गोयल, कालूराम सैनी सहित समस्त पत्रकारों ने सारस्वत के निर्वाचित होने पर प्रशन्नता व्यक्त की है।
ब्राह्मण पत्रिका की तरफ से दीनदयाल सारस्वत को हार्दिक बधाई।

No comments:

Post a Comment